जानीये आखीर कौन हे ये लडकी

     
Priya Prakash Varrier









Full name: Priya Prakash Varrier
Birth Date:1997

Birth Place: Thrissur, Kerala
Education:
 Vimala College
Occupation:
 Actress, Model 
Years active: 
2017-present 
Boyfriend:
 Rishikesh Saji
Religion:
 Hinduism 
Zodiac sign:
 Virgo
 Subscribe The Channel
प्रिया एक बढ़ती भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है जो अपने पूर्ण नाम, प्रिया प्रकाश वारियर द्वारा भी जाना जाता है। वह सोशल नेटवर्क साइट पर अपनी वीडियो मूवी 'ओरु अदर लव' से एक वीडियो क्लिप जारी किए जाने पर उपमहाद्वीप के चारों ओर की समय रेखा पर आता है। प्रिया एक रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई लाखों इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के दिल चुरा लिया। Shoobies क्षेत्र में कुछ स्थानों के भीतर, यह महत्व और परिचित हो जाता है।
प्रिया अर्ली लाइफ:
प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 2000 में केरल, त्रिशूर, भारत में हुआ था। उसे अपने करीबी दोस्तों द्वारा रिया के रूप में बुलाया जाता है। उनके पिता का नाम हल्का योद्धा है। वह भारत में विमला कॉलेज के पहले वर्ष के छात्र हैं, जहां प्रिया बैचलर ऑफ कॉमर्स का अध्ययन कर रही हैं। प्रिया बचपन से मीडिया क्षेत्र के बारे में इतनी भावुक थी कि उसने अंततः शोबीज उद्योग में अपना करियर बदल दिया। अब, वह भारत के शोबीज उद्योग में एक बहुत परिचित चेहरा है। वह मलयालम और अंग्रेजी को छोड़कर किसी भी भाषा को नहीं जानता है।
प्रिया कैरियर:
प्रिया प्रकाश योद्धा ने शोबीज़ क्षेत्र में मॉडलिंग के साथ एक करियर लात मार दिया। वह विभिन्न शो में रैंप चलाने के लिए भी दिखाई दिए। प्रिया ने ओमर लुलु द्वारा निर्देशित फिल्म उद्योग में फिल्म ओरु अदार लव के साथ अभिनय करना शुरू किया। फिल्म में, वह केवल आंशिक भूमिका के लिए दिखाई दी लेकिन उन्होंने एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन किया जहां अभिनेत्री की वीडियो क्लिप वायरल हो गई। वह नाचने में अच्छी तरह से कुशल है, जहां से उसने भौं नृत्य की एक अजीब तकनीक सीखी जो इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए व्यापक रूप से डूब गई।
व्यक्तिगत जीवन:
हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक, वह अभी भी अविवाहित है कि अभिनेत्री के पुरुष प्रशंसकों को खुशी का विषय है। ऐसा कहा जाता है कि वह ऋषिकेश साजी से रोमांटिक रूप से संबंधित है।
Height: 5 feet 4 inches
Weight: 50 kg
Bra Size: 32B
Waist Size: 24 inches
Hip Size: 34 inches
Body Measurement: 34-24-34 inches
Hair Color: Black
Eye Color: Black
Body Shape: Hourglass
Shoe Size: 7.5 US

Post a Comment

0 Comments